एक किन्नर की प्रेम कहानी जिसका अंत बड़ा ही खतरनाक हुआ😡😡 - मस्त मस्त हिंदी कहानियाँ

Latest

रविवार, 4 अक्तूबर 2020

एक किन्नर की प्रेम कहानी जिसका अंत बड़ा ही खतरनाक हुआ😡😡

दोस्तो किन्नर नाम जब भी कही आता तो हमारी निगाहे हर जगह से हट कर उस सब्द के ऊपर चली जाती है ।

आज ये एक छोटी सी कहानी है जिसमे एक इंसान एक किन्नर से प्यार कर बैठता है सिर्फ उस की दौलत को देख कर और उसे दोखा देता है किन्नर ये दोखा बर्दाश्त नही कर पाई और उसे भी किन्नर बना कर मार दिया ।

तो दोस्तो चलिए कहानी को सुरु करते है :-


मुस्कान नाम की एक किन्नर महिला थी जो बहुत ही सुंदर थी । बो बस स्टॉप , ट्रेन में जाकर लोगो से पैसे लिया करती थी { मांगा करती थी } उस का पैसे लेने का अंदाज लोगो को बहुत भाता था , एक दिन बो लोगो से ट्रेन में हर रोज की तरह पैसे मांग रही थी और लोग उसे खुस होकर पैसे दे भी रहे थे । उसी ट्रेन में एक रंगा नाम ब्यक्ति भी सफर कर रहा था और बो मुस्कान को बड़े ही हाब भाब से देख रहा था की मुस्कान ने कुछ देर में बहुत से पैसे कमा लिए और उस के दोनों हाथ पैसो से भर गए ।

इतनी देर में उसका भी नंबर आया और मुस्कान ने उसके सामने हाथ आगे बढ़ाया ।

और उसने मुस्कान को पांच सौ का नोट दिया ।

मुस्कान ने बो पैसे लिए और उसको खुल्ले पैसे बापस देने लगी ।

तो रंगा बोला " अरे नही नही मैडम ये पांच सौ का नोट आप ही के लिए है मुझे बापस पैसे नही चाहिए !


मुस्कान ने उसे देखा और कहा " सुक्रिया साहब जी ...

कह कर मुस्कान आगे बढ़ गई !!


फिर रंगा मन ही मन बोला " रंगां यू ही नही होगा नंगा ☺️

और मुस्कराते हुए सोचने लगा ।

और कल की प्लानिंग करने लगा...


अगले दिन इसी तरह मुस्कान रोज मर्रा की तरह ट्रेन से पैसे लेने आई और रंगा पहले से ही उस की ताक में बैठा था 

दोनों ट्रेन में आ गए और उसी तरह बो पैसे लेते रंगा के सामने आ और रंगा ने फिर उसे इसी तरह पांच सौ का नोट दिया 

तो मुस्कान सोचने लगी के कोई दस रुपये से ज्यादा नही देता ये इतना मेहरबान क्यो हो रहा है ।

लेकिन मुस्कान उसे देखकर मुस्कराई और " सुक्रिया सहाब जी " बोल कर आगे निकल गई ।

तो रंगा समझ गया के आ जाएगी अपने बष में तो किन्नी...

और अगले दिन की प्लानिंग करने लगा ।

अगले दिन उसी तरह मुस्कान अपने अंदाज में और ये सहाब उसी अंदाज़ में पांच सौ का नोट निकाल कर उसे देता है तो मुस्कान बोलती है के साहब आपका यू रोजाना - रोजाना हमारे ऊपर कुछ जायादा ही मेहरबान होना पच नही रहा कोई तो बजह है जो आप बिना मेरे कुछ बोले पांच सौ का नोट मुझे थमा देते हो ..

तो रंगा बात को सापाठते हुए मुह बोला के मैडम में आपको रोजाना देखता हूं आप कितनी मेहनत करती हो और लोग आप को सिर्फ दश बीस का नोट पकड़ा देते है ।
तो मेरा दिल नही चाहता के में आपको आपकी काबियात से कम पैसे दु।

मुस्कान :- काबिलियत ..? कैसी काबिलियत 
 में कुछ समझी नही

रंगा :- में समझता हूं ...
         मेमशाब आप लोगों का दिल बहलाती हो , उनको सफर का आंनद दिलाती हो और कोई आपको पांच या दस रुपये दे तो बिल्कुल अच्छा नही है । इस लिए में आपको ये मेरी तरफ से एक इनाम देता हूं ।

मुस्कान :- तो मुस्कान थोड़ा मुस्कुराई और आगे चली गई

तो रँगा ने जब उस की मुस्कान देखी तो मन मे लड्डू फूटा और मन ही मन सोचने लगा " बेटा हँसी तो फाँसी " 
तो रँगा उस के पीछे पीछे हो लिए और बो जब ट्रेन से नीचे उतरी तो रंगा भी उस के पीछे हो लिया , जब मुस्कान को पता लगा के ये मेरी पीछे आ रहा है तो मुस्कान रुक कर उस से बोली :- सहाब कोई काम था क्या 
रंगा :- नही जी मे तो बस यहाँ से.....
         अगर आप को बुरा ना लगे तो में आपसे एक बात पूछना चाहता हु 
मुस्कान :- जी सहाब पूछिये 
 रंगा :- आप ने किसी से कभी प्यार किया है ।
मुस्कान :- सहाब हम किन्नर है और ये प्यार सब्द हमारी ज़िंदगी मे नही है , और हम से कौन प्यार करेगा ?
रंगा :- मेमशाब अगर आप नाराज ना हो तो एक बात बोलना चाहता हु 
मुस्कान :- जी...
रँगा :- मुझे आप से प्यार हो गया है ..
मुस्कान :- सहाब में एक किन्नर हु और आप मेरा माजाक उड़ा रहे हो?
रँगा :- नही मेमशाब में आपके तरीको और आपके बात करने के इस्टाइल आपकी अदाओ का दिबाना बन गया हूं ! के कैसे आप अपनी चहरे की मुस्कुराहट से लोगो का दिल जीत लेती हो ।
मुझे आप की इस कमाई या आपके किसी और चीज़ का लालच नही है बस में आपकी अदाओ का दिबाना हु ।
और आपने खूब सुना होगा के प्यार तो अंधा होता है सायद ऐसे ही कुछ ये अंधा प्यार आपके लिए जाग उठा है ।
मुस्कान के समझ मे नही आ रहा था के य उसे सच मे प्यार करने लगा है या ऐसे ही उसका माजाक उड़ाने के लिए ये हरकत कर रहा है ।
मुस्कान कुछ बोलती इस से पहले उस बेबड़े ने एक अंगूठी निकाली और मुस्कान को पहना दी ।
मुस्कान की आखों में आंसू आ गए और सोचने लगी के में तो समझती थी के किन्नरों की जिंदगी में प्यार जैसा सब्द नही है लेकिन क्या ये सच मे मुझ से प्यार करता है और आंखों में आंसू के साथ मुस्कान बोली :- क्या सच मे आप मुझ से प्यार करते हो?
रँगा का इतना सुनना था के उसने मुस्कान को अपने गले से लगा लिया और और बो मुस्कान को एक होटल में काफी पर ले गया ।
बहा दोनों के नंबर आदान प्रदान हुए 
और मुस्कान अपने घर के लिए राबाना हो गई
और रँगा अपने घर के लिए लेकिन रँगा ने फिर मन ही मन एक बात बोली " रँगा यू ही नही होता नंगा " 
अब लुटाना बंद और लूटना चालू ...

अब दोनो की फोन पर बात होना चालू हो गई और जब मुस्कान पूरी तरह उस पर मर मिटने लगी तो अब रँगा ने सिरु किया अपना कमीनापन..
और एक दिन रात को फोन कर के 
रँगा :-जानू एक हेल्प चाहिए थी आपसे 
मुस्कान :- हा जान बोलिये 
रँगा :- जान कहने में थोड़ी सर्म आ रही है पर मजबूर हु के माँ की किडनी में अचानक बहुत तेज दर्द हो रहा है और डॉक्टर ऑपरेशन के लिए बोल रहा है जिसकी फीस मुझे तीन लाख रुपये जमा करानी है । जान दो लाख तो मेरे पास है लेकिन सिर्फ एक लाख की कमी पड़ रही है अगर आप मेरी थोड़ी मदत कर दो ...
में थोड़े ही दिन में आपके पैसे लौटा दूंगा अभी मेरी कंपनी थोड़ी लॉस में है ।
मुस्कान :- कोई बात नही जान ले लो आप बता दो कौनसे हॉस्पिटल में हो में आ जाती हु ।

रँगा :- नही जान आप परेशान ना हो जमाना खराब है आप मुझे पता बतलादीजिये में आ जाता हूं ।

मुस्कान उसको पता बता देती है और बो बहाँ से पैसे जाकर लेता है और फिर अपने दोस्त यारो के संग ऐश और अय्यासी में उड़ा देता है ।

फिर कुछ दिनों तक रँगा मुस्कान को ऐसे ही प्यार की जिप्पी देता रहा फिर उसे एक बार पैसो की जरूरत पड़ी 
उसने फिर मुस्कान को फोन किया 
और बोला  
रँगा:- जानू एक मदत चाहिए थी आपसे लेकिन थोड़ा सर्मिन्दा हु के किस तरह आप से बात करू

मुस्कान :- क्या हुआ जान बोलिये 

रँगा :- जान में और मेरा एक दोस्त मिल कर एक विजनेश सिरु कर रहे है जिस में हम महीने के कम से कम दस से बारह लाख आसानी से कमा सकते है । हम दोनों को पांच पांच लाख लगाने है और जान उस ने तो लगा दिए लेकिन मेरे पास दो लाख कम पड़ रहे है अगर आपके पास हो तो जान मुझे सिर्फ एक महीने के लिए दो लाख रुपये दे दो में आपके सारे पैसे लौटा दूंगा !

मुस्कान :- कोई नही जानू आप बता दीजिए कहा आना में ले आती हु 

रँगा :- नही - नही जानू में आ रहा हु...

रँगा फिर उस से जाकर पैसे ले आता है और फिर उन पैसो से आइयासी करता फिरता है।

आप सायद जानते होंगे के इन किन्नरों का एक मुखिया भी होता है जहां ये अपने सारे दिन भर की कमाई को जमा कराते है  और बदले में बो इनको सारी सुभिधाये देता है और इनका पूरा ख्याल रखता है बैसे ही एक इनका भी था ।
जब के बार मुस्कान ने उसको अपनी कमाई का कुछ भी हिस्सा जमा नही कराया तो मुखिया ने उसके साथ रहने बाली और किन्नरों से इस बात की जानकारी ली ।
तो एक नए बताया के :- माँ जी अपनी मुस्कान को किसी अमीर लड़के से प्यार हो गया है और बो भी इसे बहुत प्यार करता है लेकिन बो बेचारा कुछ दिनों से मुसीबत में है उस पर परेशानियों ने धाबा बोल रखा है तो मुस्कान से बो पैसे उधार लेता है इस लिए मुस्कान ने आपको पैसे जमा नही कराया ।

मुखिया :- किसी की मदत करना तो अच्छी बात है और रही बात प्यार की तो किन्नरों से कोई प्यार नही करता , बो लड़का जरूर मुस्कान को दोखा दे रहा है , कोई ना कोई तो बात है , लेकिन मुस्कान इस बात को नही मानेगी क्यो की उस के सर पर प्यार का बहुत सबार है अगर में उसे कुछ कहूंगा तो बो मुझे गलत समझेगी इस लिए इस सच्चाई मुस्कान के सामने लानी होगी ........
तो मुखिया अब उस की जांच पड़ताल में लग जाता है और उस लड़के का पता लगा लेता है के बो मुस्कान से पैसे ऐंठ रहा है लेकिन मुस्कान तो कोई सबूत चाहिए ।

एक दिन रँगा अपने दोस्तों के साथ एक बार मे बैठा था के मुखिया भी जेंस पहनाबा पहन कर उस बार मे उनके पास बाली टेबल पर जा बैठा ।
जैसे ही मुस्कान की बात छिड़ने लगी तो मुखिया जी ने अपना मोबाइल निकाल कर वीडियो रिकॉर्डिंग सिरु कर दी 

रँगा अपने दोस्तों से :- अबे कमीनो तुम ने आज तक लड़कियों को पाटाया होगा और उन से पैसा ऐठा होगा ।
मैंने तो साला एक हिजड़े को पाटाया है और उस से खूब पैसा ऐठ रहा हु बो बिचारि मेरे प्यार में पागल है लेकिन उसे क्या पता के हिजड़ो से कोई प्यार कर सकता है...
 हा हा हा हा...
और मैंने उस को मेरी इतनी दिबानी बना रखा है के जब भी में उसके सामने थोड़ा सा रो देता हूं तो बो कहती है जान रोइये मत कितना पैसा चाहिए बताइये ....
हा हा हा हा हा.....

तभी एक उसका दोस्त बोला के हम कैसे मान ले के तूने किसी ऐसे हिजड़े को पटा रखा है के उसने तुझ पर पैसो की बौछार कर रखी है हम तो तब माने जब तू इस बार का बिल उस से दिलबाये 

रँगा:- अरे दोस्त बस ये छोटी सी बात में इस बिल से डबल रुपये उससे देख कैसे मंगाता हु ।

तभी बो मुस्कान के लिए फोन मिलाता है और उस से बात करता है ..
जान में अपने एक प्रॉजेक्ट की डील कम्प्लीट कर के घर आ रहा था तभी मेरा एक्सिडेंट हो गया ।

मुस्कान :- ओऊ ... नही ..
            कही चोट तो नही आई ..!

रँगा :- हाँ जान दिमाक में और सीने में अंदरूनी चोट आई है मैंने अपनी सारी जांच कराली है दरसल हॉस्पिटल का बिल पैतीस हजार रुपये बैठा है और आपको तो पता है के मुझे महीने के अंत मेरे मुआबजे का हिस्सा मिलेगा तब मेरे पास दस बारह लाख रुपये आ जाएंगे 
अब अगर आपको एक आखरी मुसीबत और देना चाहता हु मेरे पास अभी हॉस्पिटल का बिल चुकाने के लिये पैसा नही है आप के पास अगर हो तो मुझे पैसे दे दो..

मुस्कान :-  ये भी बात कोई पूछने की है आप बताइए मुझे कहा आना है पैसे लेकर ।

रंगा :- नही...नही... जानेमन आप परेसान नही हो हॉस्पिटल से तो पैसे देते ही डिस्चार्ज हो जाऊंगा फिर में आप से सुबह मिलन आता हूं अभी मेरा एक दोस्त आपके पास आ रहा है उसको आप पैसा दे दो बो मुझे दे देगा ।

मुस्कान :-ठीक है उसको अच्छे से मेरा पता बतला दजिये और भेज दजिये ।
{ मुस्कान के पास इस बक्त पैसे नही थे क्यो की सारी उस की जमा पूंजी उस ने खत्म कर दी थी लेकिन आशिक की फरमाइश के आशिक को कैसे परेसानी में देख सकती थी तो उसने अपने साथ कुछ काम करने बालो से पैसे लिए और उस बंदे का इंतजार करने लगी !}

मुखिया ने सारी बाते वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली और इस से पहले के बो बंदा मुस्कान के पास पहुचता मुखिया उस के पास पहुच गया ।

और बोला :-
मुस्कान आप जिस लड़के से बेइंतहा प्यार करती हो उस पर कितना भरोसा करती हो ?

मुस्कान:- मुखिया जी उस पर में खुद से ज्यादा भरोसा करती हूं ! 

मुखिया :- अगर बो देखोबाज हुआ तो..?
             अगर तुमसे उसने सिर्फ इस लिए दोस्ती की हो के इससे में खूब पैसा ऐठ सकू .. तो ..?

मुस्कान :- मुखिया जी रँगा बहुत अच्छा इंसान है और बो भी मुझ से बहुत जायादा प्यार करता है ।

मुखिया समझ गया के ये उस के प्यार में पूरी तरह पागल है तो उस ने मुस्कान को बो वीडियो दिखाई जो उसने वॉर में रिकॉर्ड की थी ।

मुस्कान ये सब देख कर एक सदमे में पड़ गई और गुस्से से भर गई अब मुस्कान को इतना तेज गुस्सा आ रहा था के अगर इस बक्त रंगा मिल जाये तो उसे जान से मार दे ..

मुस्कान :- मुखिया जी मुझे माफ़ करना में तो समझी थी के लोग हमें भी अपना दिल दे सकते है , लेकिन सच्चाई तो यही है के हमे कोई अपना दिल नही दे सकता , हमे कोई प्यार नही कर सकता ...

मुखिया जी इस बंदे ने मुझे से बहुत सा पैसा लिया और मेरा बहुत सा समय बर्बाद किया है आज में इस से 
अपने हर पल का बदला लेना चाहती हु ...
मुखिया जी अपनी सारी टीम को बुला लीजिये हम अभी इस के पास जायेगे ...
मुखिया :- रुको मुस्कान अभी इसका जो एक आदमी आ रहा है उस से तो आने दो ..

तभी रंगा का दोस्त भँहा पहुंच जाता है और मुस्कान से पैसो के लिए बोलता है ।

मुस्कान :- जी अभी मेरे पास पैसे नही थे इस लिए मेने अपने दोस्त को बोला है बो पैसे लेकर आ रहे होंगे तब तक आप कुछ देर बैठिये ...

तो वहाँ बो बैठ जाता इतनी देर में मुखिया सारे किन्नरों को जमा कर लेता है और पहले तो उसके दोस्त को अच्छी तरह पीटा जाता है फिर जाते है उस बार की तरफ और रंगा को पकड़ लेते है 

रंगा :-  मुस्कान अपने दोस्तों के साथ 
मुस्कान :- आप तो हॉस्पिटल में थे ना ?
रंगा :- बस अभी अभी आया हु सोचा थोड़ा पी लेता हूं दर्द कम हो जाएगा ...

मुस्कान :- हरामजादे तेरा असली चेहरा मेरे सामने आ गया है !
और सारे किन्नर उसको और उसके दोस्तों को पीटने लगते है फिर उसके दोस्तों को तो छोड़ दिया जाता है लेकिन रंगा को पकड़ कर उसका प्राइबेट पार्ट काट दिया जाता है।

मुस्कान:- साले अब तू भी हिजड़ा है और अब तू हमारे साथ ही काम करेगा जब तक के मेरे पैसे ना चुका दे अब तुझ से भी पैसे मंगबाउंगी ...

और बो रंगा को अपने साथ ले जाते .....
तो दोस्तो समझ आया कुछ अगर प्यार करो तो सच्चा करो बरना प्यार करो ही मत ..!
अगर कोई बंदा सिर्फ इस लिए किसी को प्यार के जाल में फासाता है के उससे पैसा ऐंठना है तो एक दिन आएगा के बो अपने सारे पैसो का हिसाब कर लेगी-लेगा !

तो दोस्तो और भी अच्छी अच्छी कहानियां पाने के लिए हमारे चैनल को जरूर सस्क्रैब करे ...
बॉय - बॉय ....💐

कोई टिप्पणी नहीं: