ये उन दिनों की बात हैं जब मैं कॉलेज में थी. मैं और मेरा बॉयफ्रेंड एक ही क्लास में मेडिकल के स्टूडेंट थे. मेरा घर उसी शहर में था और मेरा बॉयफ्रेंड जिसका नाम ऋषभ है वो हॉस्टल में रहता था. अक्सर में मेरे बॉयफ्रेंड के हॉस्टल रूम में जाती थी और हम घंटो बैठकर बाते करते थे.



एक दिन में अपनी फ्रेंड अंजलि के यहाँ नाईट स्टडी के लिए गयी . कुछ दिनों बाद हमारे exam थे. अंजलि के माता-पिता को उस रात कही जाना था इसलए उसके पापा ने हम दोनों को नाईट स्टडी की इजाजत दे दी। पर अंजलि का कुछ और ही प्लान था । घरवालों के जाने  के बाद रात को 12 बजे उसने अपने BF प्रकाश को कॉल किआ । प्रकाश जठ से गाडी लेके वहाँ आ गया । अंजलि ने मेरी चुटकी लेते हुए कहा की वो दोनों प्राइवेट स्टडी करेंगे इसलिए तुम भी अपने BF को बुला लो । मेने ऋषभ को कॉल किआ पर  ऋषभ के पास गाड़ी नहीं थी । उसने कहा वो कुछ जुगाड़ करके आ जाएगा।



ऋषभ ५ KM की जोगिंग करके वहां आ गया  और पूरे 2 मिनट तक मुझे HUG किया । मैंने ऋषभ से पुछा की क्या हुआ तो उसने कुछ नहीं कहा । फिर मैं भी ऋषभ के पास बैठ गयी. ऋषभ १ minute तक मेरी आँखों में देखता रहा और फिर उसने मुझे अपनी बाहों में उठा लिया ।

जब ऋषभ ने मुझे अपनी बाहों में उठाया तो मैं नर्वस हो गयी । मुझे लगा की वो sex करना चाहता है ।

Indian hot romance Story in Hindi

आपको बता दु की मैंने ऋषभ को पहले ही कहा हुआ था की मैरिज से पहले sex नहीं करेंगे । और जब ऋषभ ने मुझे अपनी बाहों में उठाया तो मैं बहुत नर्वस और uncomfortable हो गयी थी ।

जब ऋषभ ने मुझे अपनी बाहों में उठाया तो मैंने उसे कहा “ऋषब क्या कर रहे हो मुझे नीचे उतारो " ऋषभ ने मेरी आँखों में देखा और कहाँ बस १ minute ।

Indian hot romance Story in Hindi

ऋषभ ने फिर मुझे नीचे उतरा और उसने कहाँ की “मैं कभी वो काम नहीं करूँगा जिससे की तुम्हे तकलीफ हो या जिस काम से तुम्हे कोई दुःख हो, मैं सिर्फ तुमसे मिलने के चक्कर में excited हो गया था " ।मैँ चाहता हुँ की तुम हमेशा मेरे साथ रहो, इस दुनिया में मुझे सबसे ज़्यादा प्यार सिर्फ तुम्से है ।




ऋषभ की ये बातें सुनकर मेरे आँसू निकल गए और मैंने उसे tight hug किया । जितना प्यार ऋषभ मुझसे करता है उसे कही ज्यादा प्यार मैं उसे करती हूँ।

हम बस अपनी जॉब लगने  का वेट कर रहे है मैं मानती हुँ की रिलेशन में शादी से पहले फिजिकल रिलेशन नहीं बनाना चाहिए क्यूंकि इससे शादी का पूरा fun खत्म हो जाता है । आप क्या सोचते है?