Blackमेल Crime Story In Hindi Best Hindi Stories [PART-3] - मस्त मस्त हिंदी कहानियाँ

Latest

रविवार, 29 नवंबर 2020

Blackमेल Crime Story In Hindi Best Hindi Stories [PART-3]

                                   अगले दिन वह मुंबई रेलवे स्टेशन पहुच चुकी थी और उसे लेने के लिए रेलवे स्टेशन सुदीप आया हुआ था . पहले तो साक्षी उसे देख कर चौक गयी क्योकि facebook प्रोफाइल के अनुसार उसे 24 वर्ष के होने चाहिए थे , परन्तु वह लगभग 30-32 वर्ष का व्यक्ति था .  परन्तु उसकी व्यक्तित्व  (Personality) देख कर वह खुश थी . वह देखने में काफी अच्छा और किसी बड़े घराने का लग रहा था . दोनों ने सबसे पहले एक रेस्टुरेंट गये और वहां से  खाने –पिने के बाद वह मुंबई घुमने निकल गये .

लगभग शाम 4 बजे तक दोनों  होटल पहुँच चुके थे जहाँ सुदीप पहले से एक कमरा बुक कर रखा था .उस कमरे में और पहले से दो लड़के थे . जिसे देख कर साक्षी को अच्छा ना लगा परन्तु वह कुछ नही बोली .

“ यह सब क्या हैं ?” कमरे में रखी कोल्ड्रिंक एवं खाने के समान देख कर साक्षी बोली .

“ यह एक छोटी – सी पार्टी हैं , जो मैं तुम से मिलने की ख़ुशी में रखा  हैं .” सुदीप बोला .

यह सुनकर साक्षी खुश हो गयी . पार्टी शुरू किया सभी ने कोल्ड्रिंक पिया परन्तु साक्षी ने मना किया लेकिन सुदीप उसे पार्टी का वास्ता देकर पिला दिया .  

     कोल्ड्रिंक पिने के बाद उसे नींद जैसे महसूस होने लगी और वह बिस्तर पर जाकर सो गयी .जब सुबह नींद खुली तो वह हैरान थी उसके पुरे शारीर में दर्द और एंठन थी . उसके कपडे जहाँ तहां से फटी हुई थी . उसके कपड़े भी खुली हुई थी वह यह सब देख कर समझ चुकी थी उसके साथ कुछ गलत हुआ हैं . उसके बगल में ही सुदीप सो रहा था . कुछ मिनट बाद सुदीप का भी नींद टुटा .

“सुदीप ! रात में तुम मेरे साथ क्या किये हूँ ? ” गुस्से से साक्षी बोली .

“ वो ... वो ...” हिचकते हुए बोलना चाहा मगर बीच में ही साक्षी रोक दी .

“मुझे तुमसे से एसी उम्मीद नही थी ”

सुदीप शहरी लड़का था उसे अच्छी तरह से मालूम थी की लड़कियों को कैसे सम्भालना हैं . उसने शादी का झांसा दिया और प्यार की कसमे खाकर उसे मना लिया . और साक्षी भी उसे माफ़ कर दी .

मेरे समझ से साक्षी द्वारा सुदीप को माफ़ करने के कई कारण हो सकते हैं लेकिन जो पहली कारण थी वो प्यार और विश्वाश था . शायद ! साक्षी उससे सच में प्यार कर बैठी थी . और उसे विश्वास थी की सुदीप उससे अपनाएगा .

Blackमेल Crime Story In Hindi Best Hindi Stories 


लेकिन माफ़ करने के एक पहलु ये भी हो सकता हैं . शायद ! सुदीप की व्यक्तित्व और पैसे को देख कर माफ़ कर दिया हो . क्योकि लड़कियां पैसे और प्यार में ज्यादा फर्क नही समझती हैं . लड़कियों के  मानना हैं जिसके पास पैसे होते हैं उससे प्यार भी काफी मिलती हैं .

            अगले दिन वह वापस हैदराबाद आ चुकी थी . और लगातार सुदीप से बात-चीत जारी थी . तभी एक सप्ताह बाद सुदीप उसे फिर से मिलने के लिए जिद्द करने लगा परन्तु साक्षी इतनी जल्दी पुनः मुंबई जाने के बारे में नही सोच रही थी . सुदीप को लगने लगा अब साक्षी पुनः नही आएगी . तब उसने अपनी असली रूप दिखाना शुरू किया .

रात के करीब 11 बजे सुदीप में साक्षी को Whatsapp पर 4 मिनट की एक छोटी –सी विडियो क्लिप भेजा जिसे देख कर उसके पैर तले की जमीन खिसक गयी . उसे देख कर वह पागल जैसी हो गयी . उसे समझ नही आ रही थी आखिर ये सब कैसे हो गयी ?

  यह विडियो क्लिप मुंबई के उस होटल की थी जिसमे साक्षी और सुदीप रात में ठहरे थे . इस विडियो क्लिप में साक्षी के साथ सुदीप के दोस्त के अलावे सुदीप भी उसके साथ बलात्कार करता हुआ दिख रहे थे . साक्षी उस कमरे में नशे की हालत में बिस्तर पर पड़े थे और ये सभी उसे जंगली कुत्ते जैसे उसे नोच रहे थे .  अब साक्षी को सभी बात समझ में आ गयी थी की उस दिन कोल्ड्रिंक में बेहोसी की दवा मिली हुई थी .

इधर सुदीप यह विडियो क्लिप भेज कर उसे मुंबई आने की धमकी दे रहा था  . और मुंबई नही आने पर उस विडियो के साथ बहुत सारे विडियो क्लिप और फोटो वायरल करने की बात कर रहा था .

Blackमेल Crime Story In Hindi Best Hindi Stories 


साक्षी विडियो वायरल होने की डर से उसकी बात मान गया और वह एक बार फिर से मुंबई जाने के लिए तैयार हो गयी . इस बार उसली बहन सलोनी भी उसके साथ जाने के लिए तैयार थी परन्तु उसे किसी तरह समझकर मना कर दी .

मुंबई जाने के बाद फिर साक्षी के साथ वही बातें दोहराई गयी. इसी तरह से धमकी दे –दे कर कई बार उसे मुंबई बोलता रहा .अब साक्षी काफी परेशान रहने लगी थी . वह हमेशा उदास रहती थी .बार – बार इसके कारण पूछने पर भी कोई जबाब नही देती थी .



सुदीप को अच्छी तरह से पता हो चुका था की साक्षी अपनी बहन के साथ हैदराबाद में रहती हैं . इसी का फायदा उठाकर सुदीप ने एक बार फिर से ब्लैक –मेल  करने की कोशिश किया . लेकिन इस बार उसकी मांग बहुत अलग थी . इस बार वह साक्षी के बहन सलोनी को भी साथ लाने के लिए मांग कर रहा था . परन्तु साक्षी अपनी जिन्दगी तो तबाह कर चुकी थी और वह नही चाहती थी की मेरी बहन की भी यही हाल हो .

   उसने हिम्मत कर के सुदीप को मना कर दिया . लेकिन फिर भी सुदीप अपनी हरकत से बाज नही आ रहा था . जिसके कारण एक दिन साक्षी ने अपने कमरे में सुसाइड कर ली और इस तरह अपनी जिन्दगी समाप्त कर ली . और  इसी  तरह एक छोटे से कस्वे की होनिहार बेटी , हजारो सपने लिए इस दुनिया को छोड़ दिया .

            जब यह केस पुलिस के पास पहुंची तो कई सारे बात सामने आई . सुदीप  एक अपराधिक प्रवृति के व्यक्ति था . उसका असली नाम गोविन्द खंडवाल था .मुम्बई में उसके नाम से कई अपराधिक केस दर्ज थी . वह नक्सली संगठन से जुडा हुआ व्यक्ति था . इसी  तरह से कई लड़कियों को अपने जाल में फसा चूका था .और बहुत सारे लडको को अपने नक्सली संगठन जोड़ चूका था . परन्तु अवसोस सुदीप आज भी पुलिस से फरार हैं .

कोई टिप्पणी नहीं: